गाजियाबाद में UP STF के हत्थे चढ़ा बिहार के टाइगर गैंग का गुर्गा, एक लाख का इनामी बदमाश है सुशील राय

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) की टीम को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब STF टीम ने गाजियाबाद से बिहार के कुख्यात बदमाश सुशील राय को गिरफ्तार कर लिया. सुशील की गिरफ्तारी पर बिहार पुलिस ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था.

यूपी एसटीएफ के मुताबिक, वॉन्टेड अपराधी सुशील राय पुत्र स्व. रामशरण राय गांव बनहारा, थाना तेघडा, जनपद बेगूसराय का रहने वाला है. एसटीएफ की टीम ने सुशील राय को सब्जी मंडी वाली गली वर्धमानपुरम, लोनी (जनपद गाजियाबाद) से गिरफ्तार किया है.

एसटीएफ टीम से पीटीआई को मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के बेगूसराय जिले का रहने वाला सुशील राय कुख्यात टाइगर गैंग का सक्रिय सदस्य है. पिछले दो साल से पुलिस हत्या और डकैती जैसे संगीन मामलों में उसकी तलाश कर रही है.

उसके खिलाफ जनपद बेगूसराय के थाना तेघडा में मुकदमा अपराध संख्या 253/22, आईपीसी की धारा 396 भादवि और 27 आर्म्स एक्ट और मुकदमा अपराध संख्या 256/23, आईपीसी की धारा 307, 120बी, 34 और 27 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया गया है.

बिहार पुलिस की तरफ से कुख्यात अपराधी सुशील राय की गिरफ्तारी पर रूपये 1,00,000/- का इनाम घोषित किया गया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: जाफराबाद में सरेआम युवक की हत्या, स्कूटी सवार के गर्दन और पेट में चाकू से किए कई वार

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now